भाभी और देवर के बीच हुआ कुछ ऐसा जिसे जान कर आप सब को बहुत मज़ा आएगा 

0

नमश्कार दोस्तो, आज हम फिर से लौटे है एक और मज़ेदार कहानी के साथ। दोस्तो आप सब की हमारे कंटेंट में रुचि देख के हमे बुहत अच्छा लगा इसीलिए हम आप सबके लिए रोज़ाना एक नई ओर बुहत ही दिलचस्प कहानी लाते है और लाते रहेंगे। आज की कहानी कुछ ज्यादा ही मज़ेदार और हवस से भरी हुई है। जिसमे भरपूर सेक्स और रोमांस है। सभी लोग रात में सेक्स कहानी पढ़ना पसंद करते है और हम रोज़ आप सब के लिए सेक्स स्टोरीज लाते है। आज की कहानी है एक लड़के और उसके दिल मे बसने वाली उसकी भाभी की। दोनो पंजाब के छोटे से जिले में रहते थे और रोज़ाना आम ज़िन्दगी जीते थे। 

दोनो की ज़िंदगी मे एक दिन ऐसा आया जिसके बाद उनकी आम ज़िन्दगी बदल गयी और बुहत ही खूबसूरत सेक्स के पलों ने उनकी ज़िंदगी मे एंट्री ले ली। बात है जब उस लड़के के भैया दिल्ली किसी काम से कुछ दिनों के लिए आये थे। उस लड़के का नाम विशाल था और उसकी भाभी का नाम था मुस्कान। मौके की बात यह थी कि उस घर मे सिर्फ विशाल उसके भैया और उसकी भाभी रहती थी। जब भैया के दिल्ली जाने की बात आई तो विशाल के मन मे एक लड्डू सा फूटा क्योंकि वो अपनी भाभी को बुहत पसंद करता था। उसी के साथ उसकी भाभी को पूरे मोहल्ले के लड़के अपना दिल चुके थे क्योंकि उनका फिगर ही इतना सेक्सी था और बुहत मुलायम। 

देवर ने अपनी भाभी की चुत मारने का फैसला कर लिया था और मार कर ही माना 

विशाल ने एक बात ठान ली थी कि कुछ हो जाये भैया के आने से पहले भाभी को चोदना ही है। जब उसके भैया घर से निकले तो वो बुहत खुश हुआ लेकिन उसने ऐसा जताया नही। कुछ देर बाद वो भाभी से कुछ कुछ बात करने के लिए बार बार उनके पास जाने लगा। भाभी समझदार थी तो वो उसका इशारा समझ गयी लेकिन भाभी ने उसे ही तो रोका और ही कुछ किया। भाभी बस उसकी हरकते देख रही थी और चाहते हुए भी उसे नज़रअंदाज़ कर रही थी। विशाल लगातार कुछ कर के भाभी के पास आने की कोशिशें कर रहा था। भाभी भी उस से मज़े लेने के लिए उसे छेड़ने लग गयी। भाभी उसे चाय देने के बहाने उसके कमरे में बिना बताए गयी और चाय देते हुए उसके हाथों को पकड़ कर चाय का प्याला उसे पकड़ाया। 

विशाल पहले तो थोड़ा होश खो बैठा लेकिन उसने हिम्मत कर के भाभी की कमर पर हाथ लगाया और भाभी को अपनी ओर खींच लिया। भाभी ने काली सारी पहनी थी जिसमे वो बुहत ज्यादा हसीन लग रही थी। विशाल का दिल भाभी की खूबसूरत जवानी देख के पिघल गया और वो अपने होश खो बैठा। भाभी उसे पूरी तरह से न्योता दे रही थी और विशाल भी मौके पूरा फायदा उठा रहा था। विशाल ने खुली तरह से अपनी दिल की बात बतानी टैब शुरू करी जब भाभी ने अपने बदन पर लटका पल्लू बहाने से गिरा दिया। विशाल ने उसके बाद भाभी को कमर से पकड़ कर अपनी ओर खींच लिया और भाभी के रसीले होठो पर कस कर चूम लिया। 

देवर और भाभी दोनो ने एक दूसरे के साथ खुल्लम खुल्ला हवस का नंगा नाच किया 

भाभी हैरान थी और विशाल भाभी के होठो से निकलते रस को पीने में मदहोश। धीरे धीरे भाभी को भी मज़ा आने लगा और भाभी भी हवस की उस रात में विशाल के साथ अपने जिस्म की नुमाइश करने को तैयार थी। विशाल ने भाभी के बदन से सारी उतार दी और भाभी ने विशाल के कपड़े। दोनो ही बिस्तर में एक दूसरे गले लगा के लेट गए और लगातार एक दूसरे को चूमने लगे। विशाल ने भाभी को हर जगह चूम और सबसे ज्यादा देर तक चुचो को चूसा क्योंकि वो बुहत ही मोटे और मुलायम थे। विशाल को भाभी के बड़े चुच्चे चूसने में बुहत मज़ा आया और भाभी को भी अपने चुच्चे चूसाने में लेकिन उससे भी ज्यादा मज़ा भाभी को विशाल के बड़े और काढोर लन्ड को चूसक मिला। 

विशाल ने जब अपना गरम और हवस से भरा हुआ लन्ड भाभी के मुह में दिया तो भाभी को बुहत मज़ा आया और भाभी ने पूरा लन्ड अपने मुह में ले लिया। विशाल को बुहत मज़ा आया और फिर कुछ देर भाभी के मुह में लन्ड देने के बाद भाभी की गीली और मुलायम चुत में डाल दिया। भाभी को इतना दर्द पहलव कभी नही हुआ हालांकि विशाल के भैया के साथ सेक्स करते हुए भी उन्हें इतना दर्द नही हुआ था। विशाल के जितना बड़ा लन्ड उन्हें पहले कभी नही मिला था इसीलिए भाभी ने विशाल से अपनी चुत अच्छे से मरवाई। तकरीबन चालीस मिनेट विशाल ने भाभी की चुत मारी और भाभी को पागल कर दिया। Devar Bhabhi Sex Story

दोनो ने ही उस दिन पूरी तरह से चरमसुख की प्राप्ति की और भरपूर सेक्स के साथ मज़े किये। उस दिन के बाद से हर बार जब विशाल और भाभी घर मे अकेले होते है ऐसे ही एक दूसरे को हवस के चरमसुख का आनंद देते है और भरपूर संतुष्टि प्राप्त करते है। अगर आपको ये कहानी पसंद आई हो तो जुड़े रहिये हमारी वेबसाइट से। हम रोज़ाना आप सब के लिए ऐसी ही मज़ेदार एंड सेक्स से भरपुअर कहानियां लाते रहते है और लाते रहेंगे।

The post भाभी और देवर के बीच हुआ कुछ ऐसा जिसे जान कर आप सब को बहुत मज़ा आएगा  appeared first on Sex & Erotic Story.

All the contents are taken ffrom different sources on Internet

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.